प्रदेश

मेरठ में सीएनजी पंप पर कार में हुआ धमाका सीएनजी भरवाने आई कार धमाके के बाद कबाड़ में तब्दील

रिपोर्ट:-राशिद खान

 

अगर आप सीएनजी गाड़ी चलाते हैं तो सावधान हो जाइए क्योंकि यह आपके लिए जानलेवा भी हो सकती है।मेरठ में सीएनजी पंप पर आज एक कार में धमाका हो गया।सीएनजी भरवाने आई कार धमाके के बाद कबाड़ में तब्दील हो गई।

जी हाँ यह तस्वीरें मेरठ के थाना पल्लवपुरम क्षेत्र के सीएनजी फिलिंग सेंटर की है।जहां सीएनजी भरवाने के लिए कतार में लगी कार का जब नंबर आया तो सेल्समैन में गैस पाइपलाइन का नोजल कार में लगा दिया।जैसे ही गैस भरने शुरू हुई एकदम से तेज धमाका हुआ और कार के परखच्चे उड़ गए।

गनीमत यह रही कि गैस भरने से पहले कार से सभी सवारियों को उतार दिया गया था। लेकिन धमाके की चपेट में आकर आसपास की कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई।तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरह से मौके पर सनसनी फैल गई।आसपास की कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई और लोगों के होश फाख्ता हो गए।सीएनजी को सुरक्षित गैस समझा जाता है।

लेकिन यही सुरक्षित गैस आपके लिए जानलेवा भी हो सकती है।सीएनजी फिलिंग सेंटर पर अच्छी खासी सैंटरो कार कबाड़ बन गई।हालांकि इस हादसे में किसी को नुकसान तो नहीं हुआ।लेकिन कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। धमाके की सूचना पर मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे।लेकिन कार मालिक की तरफ से अभी तक कोई कंप्लेंट नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *