प्रदेश

मेरठ में दिनदहाड़े ट्रांसपोर्टर के बेटे को घर से किया गया अगवा, ट्रांसपोर्टर के बेटे के मोबाइल से मैसेज कर के परिजनों से मांगी 50 लाख की फिरौती

रिपोर्ट:-राशिद खान

 

मेरठ।नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर से सोमवार को दिनदहाड़े एक ट्रांसपोर्टर के बेटे को घर से ही अगवा कर लिया गया। बदमाशों ने ट्रांसपोर्टर के बेटे के मोबाइल से मैसेज करके परिजनों से 50 लाख की फिरौती मांगी है।

जिसके बाद परिवार के लोगों में हड़कंप मचा हुआ है
दरअसल,शास्त्री नगर सेक्टर 12 निवासी आसिफ ट्रांसपोर्ट कारोबारी हैं।आसिफ का बेटा आरिफ शहर के प्रतिष्ठित स्कूल में कक्षा 9 का छात्र है।आसिफ ने बताया कि आज वह अपनी पत्नी के साथ गांव में गए थे।

इस दौरान घर पर उनका बेटा और बेटी अकेले थे। आसिफ के मुताबिक उनकी बेटी मकान के प्रथम तल पर स्थित कमरे में ऑनलाइन क्लास ले रही थी।इसी दौरान उसके मोबाइल पर आरिफ के मोबाइल से एक मैसेज आया।

मैसेज में आरिफ को अगवा करने की बात लिखते हुए परिजनों से 50 लाख की फिरौती मांगी गई थी। मामले की जानकारी मिलते ही परिवार के लोगों में हड़कंप मच गया।

आरिफ अपनी पत्नी सहित घर वापस लौटे और पुलिस को मामले की जानकारी दी।जिसके बाद थाना पुलिस सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे और पीड़ित से पूछताछ की।

पीड़ित आसिफ ने बताया कि बदमाशों ने उसके घर में भी एक पत्र फेंककर फिरौती की डिमांड की है।घटना के बाद पुलिस सरगर्मी के साथ लापता बच्चे की तलाश में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *