प्रदेश

मेरठ में पुलिस के सामने ही दो पक्षों में जमकर लात घुसा चले सड़क पर दो कारों में मामूली भिड़ंत के बाद कार सवार आपस में भिढ़ गए

रिपोर्ट:-राशिद खान

 

मेरठ में पुलिस के सामने ही दो पक्षों में जमकर लात घुसा चले।सड़क पर दो कारों में मामूली भिड़ंत के बाद कार सवार आपस में भिढ़ गए और फिर दोनों पक्षों में जमकर गाली-गलौज और मारपीट हुई।और मौके पर खड़े पुलिसकर्मी पहले तो तमाशबीन बने रहे।लेकिन जैसे ही मामला ज्यादा बढ़ गया तो फिर पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव भी कराया और बिना कार्रवाई के ही कानून अपने हाथ में लेने वाले आरोपियों को जाने दिया।।

मामला मेरठ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के कमिश्नर चौराहे का है। जहां आमने सामने से आ रही दो कार टकरा गई। जिसके बाद कार सवारों ने अपना आपा खो दिया और आपस में जमकर मारपीट की। एक पक्ष की कार में कुछ महिलाएं भी सवार थी बीच-बचाव के दौरान महिलाओं को भी चोटें आई ।

स्क्रीन पर आप देख सकते हैं कि किस तरह से भी चौराहे पर पुलिस के सामने कानून का मजाक उड़ाया जा रहा है। दो पक्ष आपस में भिड गए।

मामला जब ज्यादा बढ़ गया तो पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचकर बीच-बचाव कराने में जुट गए और फिर बिना कार्रवाई के ही कानून अपने हाथ में लेने वाले आरोपियों को पुलिस कर्मियों ने जाने दिया।

आपको बता दें कि इस चौराहे पर सभी वीवीआइपी ऑफिस हैं जिसके चलते सुरक्षा हमेशा यहां चाक चौबंद रहती है।

लेकिन उसके बावजूद लोग कानून अपने हाथ में लेने का दुस्साहस करते हैं।और ऐसे में अगर कार्यवाही भी ना हो तो यह साहब नियम कानून को तोड़ने पर आमादा हो जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *