फोटो

मेरठ नकली पुलिस बनकर सर्राफ घर मे बदमाशो ने डाला डाका हथियारों के बल पर घर वालों को बंधक बनाकर लाखों की नगदी और जेवरात लूट कर हुए फरार

मेरठ में नकली पुलिस बनकर घर में दाखिल हुए बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दे डाला । बदमाशों ने हथियारों के बल पर घरवालों को बंधक बनाकर लाखों की नकदी और जेवरात लूट लिए और फरार हो गए।

घटना मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के शास्त्रीनगर l-block की है। जहां विष्णु ज्वेलर्स के मालिक तेजपाल वर्मा के घर में बदमाश देर रात दाखिल हो गए। छत के रास्ते घर में दाखिल हुए बदमाशों ने खुद को के रास्ते में हो रहे बदमाशों ने खुद को गाजियाबाद एसओजी की टीम के सदस्य बताया।

जिसके बाद परिजनों को गन प्वाइंट पर लेकर घर खंगालना शुरू कर दिया। पीड़ित परिवार की माने तो बदमाशों ने करीब 12 लाख रुपए नकदी और लाखों के जेवर लूट लिए ।बदमाशों ने देर रात करीब 3 घंटे तक घर खंगाला और परिजनों को एक कमरे में बंद करके मोबाइल लेकर भी फरार हो गए ।जिसके बाद अब सूचना मिलते ही जिले के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। कई थानों की पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची ।जिसके बाद बदमाशों की तलाश के लिए छानबीन चल रही है ।हालांकि बदमाश कौन थे और कैसे घर की रेकी हुई। इस बारे में अभी तक पुलिस कुछ भी कहने से बचते नजर आ रही है ।

– पीड़ित महिला, तेजपाल की पत्नी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *