प्रदेश

मेरठ एसटीएफ की टीम ने छापेमारी करके हथियार की फैक्ट्री का किया बड़ा खुलासा

रिपोर्ट:-राशिद खान

 

मेरठ में एसटीएफ की टीम ने एक बार फिर छापेमारी करके हथियार फैक्ट्री का बड़ा खुलासा किया है।अहम बात यह है कि इसी हथियार फैक्ट्री से पश्चिम उत्तर प्रदेश के बड़े गैंगस और दिल्ली में हथियारों की सप्लाई की जा रही थी।

मौत का सामान तैयार करने वाले यह लोग 5000 में तमंचा 25000 में रिवाल्वर और 30000 में पिस्टल बेचते थे।एसटीएफ की टीम ने दो आरोपियों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।


दरअसल मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र में एसटीएफ की टीम ने छापेमारी की है।छापेमारी के दौरान एक घर में हथियारों की फैक्ट्री चलती हुई मिली है।जहां से तीन तमंचे 32 बोर, दो रिवाल्वर, 17 तमंचे और तीन पिस्टल समेत भारी मात्रा में अधबने हथियार भी बरामद हुए हैं।

एसटीएफ की छापेमारी के दौरान दो आरोपियों को भी रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया।गिरफ्तार किये गए शख्स रईस मुल्लाह और शमशाद हैं।आपको बता दें कि रईस मुल्लाह कुख्यात हथियार तस्कर है।जो हथियारों की तस्करी के मामले में ही पहले भी दिल्ली में गिरफ्तार हो चुका है।

एसटीएफ की टीम में हथियारों का जखीरा और आरोपियों को नौचंदी पुलिस के सुपुर्द कर दिया है बड़ी बात यह है कि इससे पहले भी नौचंदी और थाना लिसाड़ी गेट में हथियारों की फैक्ट्री पकड़ी जा चुकी है लेकिन उसके बावजूद भी स्थानीय पुलिस अपनी कुंभकरण की नींद में सो रही है।

पहले भी दिल्ली पुलिस ने छापेमारी कर के तहखाने चल रही में हथियार फैक्ट्री का बड़ा खुलासा किया था जिसके बाद अब एसटीएफ ने फिर एक बार हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *