प्रदेश

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में कार के शोरूम पर ड्यूटी दे रहे गार्ड को बदमाशों ने गोली मारी

रिपोर्ट:-शारिक सिद्दीकी

 

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में मौजूद कार के शोरूम आकांक्षा मारुति पर अज्ञात बदमाशों द्वारा शो रूम पर ड्यूटी दे रहे गार्ड को गोली मार दी गई। शो रूम स्वामी अमित द्वारा घटना की सूचना थाना मझोला पुलिस को दी गयी। जिसके बाद,मौके पर पहुची मझोला पुलिस द्वारा गंभीर अबस्था में घायल गार्ड को साईं हॉस्पिटल ले जाया गया जहाँ उसकी मृत्यु हो जाने पर शव को मोर्चरी भेज दिया गया।

मारुति शोरूप के स्वामी अमित के अनुसार मृतक गार्ड शाकिर 2008 से उनके यहाँ नोकरी कर रहा था। जिस समय यह घटना हुई उस समय शोरूम में मृतक के अलावा 2 अन्य गार्ड भी डयूटी दे रहे थे। लेकिन वो घटना को लेकर खामोश है। यहां खास बात यह है की शोरूम से कुछ ही दूरी पर मझोला थाना मौजूद है।

मुरादाबाद मंडल के मारुति के सबसे बड़े कार शोरूम में ड्यूटी दे रहे गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शोरूम पर गार्ड की हत्या सुबह 2 से ढाई बजे के आस पास की गई। जिस समेत इस घटना को अंजाम दिया गया उस समय मृतक के अलावा 2 अन्य गार्ड भी शोरूम में मौजूद थे।

लेकिन वो घटना के समय सोने की बात कर रहे है। मृतक गार्ड शाकिर पिछले कई सालों से यहां गार्ड की नौकरी कर रहा था। अज्ञात लोगों द्वारा गोली मारे जाने ने बाद गार्ड ने घर पर फोन कर खुद को गोली मारे जाने की जानकारी दी। जिसके बाद परिजन ही उसे स्टाफ के साथ अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद भारी पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुच गया। जिसके बाद पुलिस ने मृतक की लाश को पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नही चल सका है। ,मौके पर मौजूद रहे एस पी सिटी अमित आनंद द्वारा बताया गया कि घटना के तथ्यों के आधार पर जांच की जा रही है जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *