प्रदेश

मुरादाबाद के नागफनी इलाके में घर में सो रहे प्रॉपर्टी डीलर व उसकी बेटी की अज्ञात हमलावरों ने चाक़ूवों से गोद कर की हत्या

रिपोर्ट:-शारिक सिद्दीकी

 

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के नागफनी थाना क्षेत्र में आज सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब प्रॉपर्टी डीलर नज़रू की बड़ी बेटी ने आकर अपने पिता के घर का दरवाजा अंदर से बंद होने के बाद जोर-जोर से खटखटाया,जब आसपास के लोगो ने दरवाज़ा तोड़कर अंदर जाकर देखा, तो कमरे में 70 वर्षीय नज़रू और उसकी 28 वर्षीय बेटी समरीन का चाकू से गोदा गया खून से लथपथ शव वहां पड़ा था,।

पिता पुत्री की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आला अधिकारियों को सूचना दी इसके बाद मौके पर एसएसपी मुरादाबाद प्रभाकर चौधरी पहुंचे,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेज कर जांच शुरू कर दी है।

नागफनी इलाके में प्रोपर्टी डीलर की हत्या के बाद लोगो की भीड़ जमा हो गई,प्रोपर्टी डीलर नज़रू का किसी से कभी कोई विवाद नही था,।

कुछ वर्ष पहले नज़रू के दामाद व सपा नेता नासीर क़ुरैशी की भी बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी,जिसका ख़ुलासा आज तक नही हुआ है,।

अब नासीर के सुसर नज़रू और उनकी बेटी समरीन की हत्या होने के बाद परिजन ख़ौफ़ में हैं,पुलिस अधिकारी जांच के बाद ही कुछ बताने की बात बोल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *