प्रदेश

मुरादाबाद में नशे की सौदागर लेडी डॉन राखी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिपोर्ट:-शारिक सिद्दीकी

 

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद की सिविल लाइन पुलिस ने एक नशे की सौदागर महिला को गिरफ्तार कर उसके पास से स्मैक और 70 हजार की नकदी बरामद की है।नशे की सौदागर ये महिला राखी है जो सिविल लाइन के आदर्श कालोनी की रहने वाली है।

मुरादाबाद पुलिस ने अभियान चलाकर चैकिंग के दौरान राखी के पास से स्मैक की पुड़िया बरामद करने के बाद पूछताछ की तो पुलिस अधिकारी के अनुसार ये महिला काफी समय से युवक पीड़ी को नशा बांटने का अवैध कारोबार कर रही थी।महिला होने के नाते कोई शक भी नहीं करता था।लेकिन पुलिस के हत्थे चढ़ ही गयी।

अधिकारी ने बताया की ये स्मैक की छोटी छोटी पुड़िया बनाकर 200 रुपये में बेचा करती थी।इसके ज्यादातर ग्राहक 16 साल से 25 साल तक के युवा और युवतियां होते थे।और यही युवा युवक्तिया अपने दूसरे साथियों को स्मैक के बारे में बताते थे।इस तरह से ये महिला इस गोरखधंधे को आगे बढ़ा रही थी।और स्मैक बेचकर महिला ने 70 हजार रुपये भी इकट्ठा किये थे जिन्हें भी पुलिस ने बरामद कर लिया गया है।जानकारी में ये भी आया है कि स्मैक की सप्लाई बरेली और बाराबंकी से यहां की जाती थी।ये जानकारी जुटाई जा रही है कि यहां लोकल स्तर पर कौन और किस तरह सप्लाई हो रही थी।

फिलहाल पुलिस का कहना है कि इस महिला के गिरफ्तार हो जाने के बाद नशे के कारोबार पर किसी हद तक रोकथाम जरूर लगेगी और जो युवाओं पर गलत असर पड़ रहा था उसमें भी कमी आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *