प्रदेश

मुरादाबाद पहुंचे प्रदेश सरकार मैं कानून राज्यमंत्री बृजेश पाठक ने अखिलेश यादव पर जमकर साधा निशाना

रिपोर्ट:-शारिक सिद्दीकी

 

मुरादाबाद पहुँचे प्रदेश सरकार में कानून राज्य मंत्री ब्रजेश पाठक ने अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा,कि उनकी प्रदेश और देश के प्रति उनकी मानसिकता कैसी है ये इस बयान से स्पष्ठ हो गई है जहां पूरी दुनिया मे हां-हाकार मचा हुआ है इसमें भारत ने अग्रणी भूमिका निभाई है।

कि कोरोना वैक्सीन का प्रोडक्शन देश मे हो और सबसे पहले भारत के लोगो को मिले उत्तर प्रदेश के लोगो को मिले , और अखिलेश यादव के बयान की निंदा पूरी दुनिया मे हो रही है, योगी के मंत्री अखिलेश यादव के उस बयान का जवाब दे रहे थे जिसमें उन्होंने कोरोना वेक्सीन न लगवाने की बात कही कही थी।

कानून राज्य मंत्री आज एक दिन के प्रवास पर मुरादाबाद पहुँचे है, उन्होंने सबसे पहले स्वतंत्रता संग्राम सेनानी भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में बतौर हिस्सा लिया, इसी दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए गाजियाबाद के मुरादनगर में हुए हादसे में मरे 25 लोगो की मौत पर संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही के आदेश दे दिए है,।

और कुछ गिरफ्तारियां भी हो गई, वही पिछले कई दिनों से मुरादाबाद के चर्चित स्वेटर घोटाले पर कहा कि पूरे मामले का संज्ञान लेकर गहनता से जांच कराई जाएगी, उनसे जब हाई कोर्ट बेंच पर सवाल किया गया , पहले तो कुछ भी बोलने से बचते रहे लेकिन उन्होंने इस विषय पर बाद में चर्चा करने की बात कही,।

दरअसल पश्चिम उत्तर प्रदेश के एक दर्जन से अधिक जनपदों के अधिवक्ता पिछले दो दशक से भी ज्यादा से समय से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के किसी शहर में बनाये जाने की मांग करते आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *