प्रदेश

मुरादाबाद राम मंदिर निर्माण धन संग्रह के नाम पर डॉक्टर को धमकी देते वीडियो वायरल

रिपोर्ट:-राशिद खान

मुरादाबाद में सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक वीडियो ने राम मंदिर पर धन सग्रह के अभियान पर सवालिया निशान लगा दिया है, इस वायरल वीडियो में धन संग्रह करने वाली टीम एक नर्सिंग होम के डॉक्टर से जबरदस्ती ज्यादा पैसा मांगते हुए और डॉक्टर को धमकाते हुए साफ नजर आ रहे है,।

इस मामले में डॉक्टर ने साफ तौर कहा है कि कुछ लोगो ने उनसे राम मंदिर के नाम पर 51 हजार रुपये मांगे थे, मना करने पर वो लोग हंगामा करने लगे और धमकी देने लगे थे, जब उनके द्वारा पुलिस पुलिस बुलाने की बात कही तो मामला बढ़ गया था,।

और मामला बढ़ने पर संघ से जुड़े पदाधिकारियों आकर मामले को खत्म किया, इस घटना के बाद से डॉक्टर कुछ घबराए हुए है, इस तरह की घटना होने पर मुरादाबाद से सपा सांसद डॉ एसटी हसन ने इस पर अपनी प्रतिकिर्या जाहिर करते हुए कहा है कि इसका तो उन्हें पहले से ही अंदेशा था,।

क्योकि डॉक्टर्स की गर्दन सबसे ज्यादा पतली होती है इसलिए उन्हें ही टारगेट किया जा रहा है, और एक अच्छा काम होने जा रहा है इस तरह की मामले नही होने चाहिए।

दअरसल एक वीडियो मुरादाबाद में सोशल मीडिया पर वायरल है, इसकी जांच करने पर सामने आया कि ये मुरादाबाद की आशियाना कॉलोनी स्थित सुपर मैक्स नर्सिंग होम की है जिसे डॉक्टर एस के सिंह चलते है।

और ये वीडियो शनिवार की बताई जा रही है, जिस समय अस्पताल परिसर में हंगामा चल रहा था, किसी तीमारदार ने अपने मोबाइल से बना कर वॉयरल कर दी,।

इस वीडियो में धन संग्रह करने लोग डॉक्टर को धमकी देते हुए साफ नजर आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *