प्रदेश

मुरादाबाद विश्व हिंदू महासंघ पूरे विश्व में हिंदुओं के लिए कर रही काम -दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री गीता प्रधान

रिपोर्ट:-शारिक सिद्दीकी

 

मुरादाबाद में विश्व हिंदू महासंघ के महानगर कमेटी की तरफ से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में शामिल होने पहुची दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री गीता प्रधान ने कहा कि विश्व हिंदू महासंघ पूरे विश्व मे हिन्दुओ के लिए काम कर रही है. जो लोग कोरोना वैक्सीन नही लगवाने की बात कर रहे है वह सपा बसपा और कांग्रेस के दलाल है. जो हिन्दू संगठन के नाम पर फर्जी तरीके से राम मंदिर बनाने के लिए चंदा मांगने का काम कर रहे उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

मुरादाबाद के राधा कृष्ण पंचायती मंदिर नाबाबपुरा में विश्व हिंदू महासंघ की तरफ से महानगर कमेटी की तरफ से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुची दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री गीता प्रधान ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. मीडिया से बात करते हुए गीता प्रधान ने कहा कि विश्व हिंदू महासंघ पूरे विश्व मे हिन्दुओ के हितों के लिए काम कर रहा है।

16 जनवरी से कोरोना वैक्सीन लगाए जाने पर संभल के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि में वैक्सीन नही लगवाऊंगा के बयान पर गीता प्रधान ने कहा जो लोग इस तरह की बात कर रहे है वह सपा बसपा और कांग्रेस के दलाल है. हमारी सरकार को बदनाम करने का काम कर रहे है।


कोरोना काल मे गरीबो की मद्दत की और देश को सुरक्षित किया।कोरोना काल में हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाथ ने घर घर राशन पहुंचाया. गरीबों की मदद की और पूरे देश को सुरक्षित करने का काम किया।

मुरादाबाद में राम मंदिर बनाने के नाम पर कुछ हिन्दू संगठन के नाम पर फर्जी तरीके से चंदा मंगा रहे है. जिनके खिलाफ मुकदमे भी दर्ज किए गए है. इस पर गीता प्रधान ने कहा कि यह मामला मेरे संज्ञान में नहीं है. अगर ऐसा कोई संगठन राम मंदिर के नाम पर चंदा एक्टर कर रहे है तो उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही होगी. हमारे खून पसीने की कमाई से होगा राम मंदिर का निर्माण।


हम अपने खून पसीने से कमाई हुए पैसे से प्रभु श्री राम का भव्य मंदिर का आयोजन कर रहे है. हमारे विश्व हिन्दू महा संघ के कार्य करता ही नहीं सारे हिंदू पूरा आरएसएस घर घर अपनी श्रदा अनुसार चंदा एकत्र करने का काम कर रहा है. यह हम सब के लिए गर्व और सम्मान की बात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *