प्रदेश

मुजफ्फरनगर कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने हॉस्पिटल की पांचवी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या मचा हड़कंप

रिपोर्ट:-संजीव कुमार

 

मुजफ्फरनगर जनपद के बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में उस समय हड़कंप मच गया,जब बृहस्पतिवार की देर रात 2 बजे एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने हॉस्पिटल की 5 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।घटना के बाद संक्रमित के परिजनों ने हॉस्पिटल पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।पुलिस ने व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया,तो जिलाधिकारी के आदेश पर मामले की जांच शुरू हो गई।

दरअसल मामला मंसूरपुर थाना क्षेत्र के बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज का है।जहां नई मंडी क्षेत्र के लालबाग गांधी कॉलोनी निवासी 55 वर्षीय राजकुमार 8 जनवरी को कोरोना संक्रमित मिलने के बाद प्रशासन ने हॉस्पिटल के आइसोलेट वार्ड में भर्ती किया था।

वही बीच में तबीयत खराब होने पर संक्रमित को कोविड ICU वार्ड में भर्ती किया गया इसी दौरान व्यक्ति ने बृहस्पतिवार को हॉस्पिटल की 5वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली अचानक हॉस्पिटल में हुई संक्रमित की मौत से हड़कंप मच गया।

संक्रमित के परिजनों को जैसे ही घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने हॉस्पिटल में पहुंचकर हॉस्पिटल की लापरवाही पर सवाल उठाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। बहरहाल इस मामले पर संक्रमित के परिजनों ने हॉस्पिटल के खिलाफ लापरवाही को लेकर पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाई की मांग की है।

पुलिस ने परिवार की तहरीर पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं मामले की बारीकी से जांच शुरू कर दी।

जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे की माने तो 5वी मंजिल से कूदकर कोरोना संक्रमित राजकुमार ने आत्महत्या की है वार्ड में पता चला है कि फैमिली प्रॉब्लम चल रही थी अभी पूरे मामले की जांच चल रही है जांच के बाद कार्यवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *