प्रदेश

मुजफ्फरनगर दिनदहाड़े बंधन बैंक कर्मचारी से 90000 की लूट मचा हड़कंप लूट के बाद चारों बदमाश मौके से फरार

रिपोर्ट:-संजीव कुमार

 

मुजफ्फरनगर के चरथावल के बाद बुढ़ाना में बंधन बैंक कर्मचारियों से दो बाइक सवार चार बदमाशों ने ₹90 हजार रुपये लूटकर घटना को दिया अंजाम।बंधन बैंक कर्मचारियों से लूट के बाद चारों बदमाश मौके से फरार।पुलिस ने मौके पर पहुचकर घायल अवस्था मे बैंक कर्मचारी को सीएचसी में भर्ती कराया।पुलिस मौके पर मामले की जांच में जुटी सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी।


दरअसल मामला बुढ़ाना थाना क्षेत्र के लुसहना रोड का है जहां पर बंधन बैंक कर्मचारी ग्रुप से पैसे इकट्ठा कर वापस बैंक आ रहे थे।दो बाइक सवार बदमाश पीछे से और दो बाइक सवार बदमाश सड़क से तमंचे के बल पर तमंचे से प्रहार कर बैंक कर्मचारी से ₹90 हजार से भरा थैला छीन कर फरार हो गए।


आनन-फानन में बैंक कर्मचारियों ने बुढ़ाना थाने में फोन कर घटना की जानकारी दी पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी मुजफ्फरनगर से पहुंचे एसपी देहात भी मौके पर घटनास्थल पर पहुंचे।बदमाशों द्वारा इससे पहले चरथावल में भी बंधन बैंक कर्मचारियों को अपना निशाना बना चुके है।

वहीं आज सुबह के वक्त बंधन बैंक कर्मचारियों को बुढ़ाना में भी बदमाशों द्वारा अपना निशाना बनाया गया इससे पहले भी बंधन बैंक कर्मचारियों से बुढ़ाना गढी मार्ग पर लूट की घटना हो चुकी है पर आज तक भी पुलिस ने इसका खुलासा नहीं किया है क्या योगी सरकार में भी बैंक कर्मचारी भी सुरक्षित नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *