उत्तर प्रदेश

मुजफ्फरनगर में आप ने किया प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

रिपोर्ट:-संजीव कुमार

 

मुज़फ्फरनगर के कचहरी परिसर में आज आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओ द्धारा हाथरस में हुए बाल्मीकि समाज के बेटी की बलात्कार के बाद मौत के बाद हत्यारो की गिरफ्तारी और न्याय दिलाने की मांगो को लेकर जमकर प्रदेश सरकार और पुलिस के विरुद्ध नारे बाजी  की वंही अपनी प्रमुख मांगो को लेकर जिलाधिकारी के माध्यम से एक ज्ञापन महामहिम राष्ट्रपति जी को सम्बोधित ज्ञापन सौंपा है।

मुज़फ्फरनगर हाथरस काण्ड को लेकर सभी राजनैतिक दाल पुरे प्रदेश में मौजूदा भाजपा सरकार के विरोध में सडको पर उतर कर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने और उचित मुआवजे की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर अपना विरोध प्रकट कर रहे है , इसी कड़ी में आज

मुज़फ्फरनगर के कचहरी परिसर में आज आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष अरविन्द बालियान  के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओ द्वारा सरकार और पुलिस के विरुद्ध प्रदर्शन कर महामहिम राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन देकर हाथरस की बेटी के हत्यारो को गिरफ्तार कर न्याय की मांग की है।

वही आप पार्टी के जिलाध्यक्ष अरविन्द बालियान का कहना है की हाथरस की बेटी को न्याय दिलाने के लिए प्रदर्शन किया गया है। और माननीय संजय सिंह जी आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी अपने प्रतिनिधि मण्डल को लेकर हाथरस पहुंचे थे।

बेटी के परिवार से मिलने और जो उनके साथ हुआ है वो आप लोगो के सामने है। पुलिस प्रशासन इ बीच में उन पर स्याही फेंकी गई , स्याही फेंकने वाले का फोटो भी सबके सामने आ गया है। वहा के एसएसपी के साथ उनका फोटो है। हम प्रदेश सरकार से मांग करते है कि कब तक ऐसी घटनाये होती रहेगी , इस प्रदेश को आग में झुलसा दिया गया है। अपराध प्रदेश बना दिया था अब बलात्कार प्रदेश बन चुका है। यहाँ बेटियां सुरक्षित नहीं है। आम आदमी पार्टी यही मांग करती है कि अगर ये काम आपके बस्का नहीं है तो इस्तीफा दे दो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *