फोटो

मुजफ्फरनगर में बड़ी जहरीली शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ 13 आरोपी अरेस्ट चार फरार नकली शराब मिस इंडिया से हुई 5 लोगों की मौत

मुजफ्फरनगर। बुलन्दशहर जनपद में नकली शराब मिस इंडिया से हुई 5 लोगों की मौत से फैली सनसनी के बाद एसएसपी अभिषेक यादव ने पंचायत चुनाव में आर्डर पर शराब तैयार करने में जुटे अंतरराज्यीय अवैध शराब गिरोह का भंडाफोड़ किया है।

पुलिस ने इस गिरोह के 13 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनसे 3 गाड़ियों के साथ ही तोहफा और मिस इंडिया ब्रांड की नकली शराब सहित करोड़ों रुपये का माल बरामद किया गया है। गिरोह के 4 सदस्य अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। बताया जा रहा है कि इस नकली शराब का प्रयोग पंचायत चुनाव के दौरान किया जाना था। पुलिस इस गिरोह को आर्डर देने वाले प्रधानों, प्रत्याशियों व अन्य लोगों की तलाश में भी जुट गई है। एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा शुक्रवार दोपहर रिजर्व पुलिस लाइन के सभाकक्ष में प्रेस वार्ता के दौरान क्राइम ब्रांच और थाना मंसूरपुर पुलिस टीम द्वारा अंतरराज्यीय स्तर पर अवैध शराब का कारोबार करने वाले गैंग का पर्दाफाश किये जाने की जानकारी मीडिया कर्मियों को दी गयी। एसएसपी अभिषेक यादव के कार्यकाल में मुजफ्फरनगर पुलिस का यह एक ओर बड़ा खुलासा है। एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि पंचायत चुनाव को दृष्टिगत रखतेे हुए जनपद में पुलिस टीम को अवैध शराब निर्माण रोकने, इसकी तस्करी में लगे लोगों और गिरोह पर अंकुश लगाने के लिए सक्रिय किया गया था। उन्होंने बताया कि मुखबिर की सूचना पर थाना मंसूरपुर क्षेत्र के औद्योगिक एरिया बेगराजपुर से अवैध शराब के कारोबार का भंडाफोड़ टीम द्वारा किया गया है। इस कार्यवाही के दौरान पुलिस ने इस अवैध कारोबार में संलिप्त 13 अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए इनसे भारी मात्रा में रैक्टिफाइड, तोहफा-मिस इंडिया ब्रांड नकली शराब, अंग्रेजी कंपनी की शराब के होलोग्राम, ढक्कन, रैपर, पव्वे आदि सहित करोड़ों रुपये का माल बरामद किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *