प्रदेश

मुज्जफरनगर में निःशुल्क पुस्तकें और ड्रेस पाकर खुश हो गए बच्चे

रिपोर्ट:-संजीव कुमार

 

जनपद मुजफ्फरनगर के तहसील सदर के गांव बरवाला में स्थित, प्राथमिक विद्यालय में आज निशुल्क पुस्तकें एवं ड्रेस वितरण समारोह का आयोजन किया गया।

जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में अखिल भारतीय प्रधान संगठन के जिला अध्यक्ष सत्येंद्र बालियान रहे । सत्येंद्र बालियान ने बच्चों को अपने हाथों से पुस्तकें एवं ड्रेस वितरण की। जिस को पाकर बच्चों में खुशी की लहर दौड़ गई ।

इस अवसर पर सत्येंद्र बालियान ने कोरोना महामारी जैसी घातक बीमारी के चलते, बच्चों से घर पर रहते हुए पढ़ाई करने के लिए कहा।

इस अवसर पर उन्होंने प्रधानाचार्य से पिछले वर्ष की भांति, इस वर्ष अधिक बच्चों का एडमिशन अधिक संख्या में कराए जाने पर जोर दिया।

और कहा कि बच्चों को पढ़ाई के लिए जितना अग्रेषित किया जा सकें, किया जाये। तो वही प्रधानाध्यापक मनोज कुमार ने बताया कि, हमारा पूरा स्टाफ स्कूल में दोपहर 1:00 बजे तक रहता हैं।

उन्होंने बच्चों से कहा कि , जिस किसी बच्चे को ऑनलाइन पढ़ाई करने में किसी तरह की कोई असुविधा हो रही है, तो वह हमसे स्कूल में आकर संपर्क करें।

तो वही कोई किसी तरह का सवाल, बच्चों की समझ में नहीं आ रहा है , तो वह बच्चा स्कूल में आकर , हमसे पूछ सकता है, जिसका हम निवारण करेंगे। साथ ही उन्होंने बच्चों के अभिभावकों को कहा कि ,बच्चों को घर पर शिक्षा दें, तथा जो सवाल ऑनलाइन पढ़ाई जा रहे हैं, उनको हल करने में बच्चों का सहयोग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *