प्रदेश

मुज़फ्फरनगर में पैसो के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे

रिपोर्ट:-संजीव कुमार

 

मुज़फ्फरनगर में शनिवार को भोपा थाना क्षेत्र के रुड़कली गाँव में दो पक्षों के बीच जमकर संघर्ष हो गया। संघर्ष में दोनों तरफ से जमकर लाठी डंडे चले।

घटना के समय किसी ग्रामीण ने मारपीट की ये पूरी घटना अपने मोबाईल में क़ैद कर सोशल मिडिया पर वॉयरल कर दिया। जिसके बाद  मौके पर पहुँची पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से तीन तीन लोगो को हिरासत में लेकर अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

मुज़फ्फरनगर के थाना भोपा क्षेत्र के गाँव रुड़कली में आज दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले,इतना ही नहीं दोनों पक्षों की और से सड़क पर हो रहे तांडव में दर्जनों उपद्रवियो ने चलती सड़क पर लाठी डंडो  और बेल्टों से जमकर एक दूसरे को पीटा।इतना ही नहीं गाड़ियों से टक्कर मारकर कुचलने की भी कोशिश की गयी।

इस सारे तांडव की वीडियो मोबाईल में कैद हो गयी,मौके पर पंहुची पुलिस ने दोनों पक्षों की और से तीन तीन लोगो को हिरासत में ले लिया है जिनपर कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

पुलिस की माने तो पैसो के लेनदेन को लेकर शनिवार को रुड़कली गाँव और पटोली गाँव के कुछ लोग आपस में भीड़ गए थे।जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों के 6 लोग अजमल ,तनवीर,रिज़वान,महताब,सलमान और उस्मान को हिरासत में लेकर अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *