प्रदेश

मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 1 बदमाश घायल

रिपोर्ट:-संजीव कुमार

 

मुजफ्फरनगर के खड्डा मार्ग पर वाहन चेकिंग कर रही छपार पुलिस ने बाइक पर सवार होकर आ रहे दो बाइक सवारों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने बाइक नहीं रुकी पुलिस द्वारा ललकारने पर भी मोटर बाइक सवार नहीं रूके पुलिस ने बाइक सवारों का पीछा किया तो बाइक सवारों ने अपने को घिरता देख पुलिस पर सीधे जान से मारने की नियत से फायर झोंक दिया।

जवाबी फायररिग। में छपार पुलिस ने भी फायर किया जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया तथा उसका एक साथी एक के ईख के खेत में कूद कर फरार हो गया घायल बदमाश को छपार पुलिस ने कब्जे में लेकर जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना नाम विनोद उर्फ काला निवासी कुतुबपुर जिला मुजफ्फरनगर बताया।

जिस पर 25000 का इनाम घोषित था मौके पर पहुंचे सीओ सदर कुलदीप कुमार ने बताया कि घायल बदमाश जिला मुजफ्फरनगर के रजिस्टर्ड गैंग का सदस्य है तथा कोतवाली मुजफ्फरनगर से वंचित है उस पर लूट हत्या अपहरण डकैती जान से मारने की धमकी सहित दर्जनों मामले विभिन्न थानों में पंजीकृत है।

उन्होंने बताया कि घायल बदमाश के कब्जे से एक अवैध तमंचा 315 बोर दो जिंदा कारतूस दो खोये एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद की है सी ओ सदर ने बताया कि फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए टीमे बनाकर जंगल में कामबीग की जा रही है।

तथा घायल बदमाश का विभिन्न थानो से आपराधिक इतिहास खगाला जा रहा है मुठभेड के दौरान छपार कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार शर्मा उप निरीक्षक राकेश गोतम उप निरीक्षक रविशंकर पाण्डे, उप निरीक्षक विरेन्द्र शर्मा,उप निरीक्षक ओम प्रकाश शर्मा, कास्टेबल नवल भाटी मुकेश सिंह, इन्द्रजीत मशकूर अहमद मौहम्मद अहसान, नौशाद अली आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *