प्रदेश

मुजफ्फरनगर में योगी के पक्ष में उतरी हिंदू महासभा

रिपोर्ट:-संजीव कुमार

 

मुज़फ्फरनगर।देश और प्रदेश में जहाँ सभी राजनैतिक पार्टियाँ एक साथ मिलकर केन्द्र सरकार और प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ लगातार विरोध प्रदर्शन और महापंचायतें कर रही है। वही अखिल भारत हिन्दू महासभा मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के पक्ष में उतर चुकी है। हिन्दू महासभा ने सूबे के मुख्यमंत्री को विश्व का सबसे ईमानदार व्यक्ति बताते हुए कहा कि ऐसा मुख्यमंत्री मिलना उत्तरप्रदेश के लिए सौभाग्य की बात है।


मुज़फ्फरनगर में बुधवार को अखिल भारत हिन्दू महासभा दर्जनों कार्यकर्त्ता कलक्ट्रेट स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचे , जहाँ उन्होंने ज़ोरदार नारेबाज़ी करते हुये प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद अखिल भारत हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओ ने अपनी पांच सूत्रीय मांगो से लिखित एक ज्ञापन महामहिम राष्ट्रपति के नाम जिलाधिकारी को सौंपा,।

हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष योगेन्द्र वर्मा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि आज अखिल भारत हिन्दू महासभा द्वारा अपनी पांच सूत्रीय मांगो का एक ज्ञापन जिलाधिकारी के द्वारा महामहिम महामहिम राष्ट्रपति जी को भेजा गया है। उसमे हिन्दू महासभा ने पांच मांगे रखी है। उसमे सर्वप्रथम है कि जितने भी लव जेहाद के आरोपी है उन पर रासुका की कार्यवाही हो , दूसरी हमारी मांग है अफवाह फ़ैलाने वाले नेताओं और पार्टियों पर आजीवन प्रतिबंध लगे क्योंकि इससे देश की छवि धूमिल होती है और एक तरह  प्रशासन  भी अपने आप को असहाय महसूस करता है।

हमारी तीसरी मांग है कि कुछ चैनल अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए केवल झूठी खबरों को फैलते है ऐसे चैनलों को भी बंद होना चाहिये। चौथी हमारी मांग है कि मीनाक्षी चौक का नाम वीर सावरकर चौक रखा जाये , क्योंकि मीनाक्षी सिनेमा बंद हो चुका है। पांचवी हमारी मांग है मुज़फ़्फरनगर का नाम लक्ष्मीनगर रखा जाये क्योंकि पूर्व में इसका नाम लक्ष्मीनगर था। अपराध तो हर सरकार के समय में बढे है फ़िलहाल तो जितनी भी नौटंकी चल रही है। केवल योगी सरकार को बदनाम करने के लिए चल रही है। योगी से ईमानदार व्यक्ति पुरे विश्व में कोई नहीं है। उसके पास में सब कुछ है। जिस मठ में वो रहता है वो अरबो खरबो की संपत्ति है , कुछ कमाने की जरुरत नहीं आराम से बैठकर एक राजा की जिंदगी जी सकता है। ऐसा मुख्यमंत्री मिलना हमारे उत्तरप्रदेश के लिए सौभाग्य की बात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *