प्रदेश

मुजफ्फरनगर थाना सिविल लाइन क्षेत्र से विधायक नाहिद हसन के समर्थकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिपोर्ट:-संजीव कुमार

 

जनपद मुजफ्फरनगर थाना सिविल लाइन क्षेत्र से साकेत चौकी प्रभारी सुनील नागर ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को कैराना जाते हुए गिरफ्तार किया है।

सोमवार को कैराना में नाहिद हसन के समर्थन में जेल भरो आंदोलन के लिए मुजफ्फरनगर से कूच कर रहे समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष अलीम सिद्दीकी के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर साकेत चौकी में नजरबंद कर दिया है।

वहीं समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष अलीम सिद्दीकी ने पुलिस प्रशासन पर तानाशाही का आरोप लगाया और कहा कि पुलिस प्रशासन अगर जन प्रतिनिधियों की आवाज़ भी नहीं सुनेगा तो किसकी आवाज़ सुनेगा विधायक नाहिद हसन ने गरीब मज़दूरों की आवाज़ उठाई है।

जिस कारण प्रेमवीर राणा ने नाहिद हसन पर आवाज उठाने के दौरान मुकदमा दर्ज कर उनका शोषण किया है।जनता नाहिद हसन के साथ है।

समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष अलीम सिद्दीकी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पचास से जयादा लोगो को पुलिस चौकी में नजरबन्द किया हुआ है।कल हमने घोषणा की थी कि कैराना विधायक जेल भरो आंदोलन में मुज़फ़्फरनगर से सैंकड़ो कार्यकर्ता वहा पहुँचेगे,।

उसी के सम्बन्ध में हमें नजरबन्द किया गया है।कैराना में जनता के उत्पीड़न की लड़ाई,कैराना विधायक नाहिद हसन लड़ रहे है।अब से चार दिन पहले वहा के कोतवाल प्रेम सिंह राणा ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया था।उसी के खिलाफ उन्होंने जेल भरो आंदोलन का आव्हान किया था।उसी सम्बन्ध में आस पास के चार पांच जिलों के सपा कार्यकर्ता कैराना में मौजूद है।मुज़फ्फरनगर के प्रशासन ने सैकड़ो लोगो यहाँ नजरबन्द किया हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *