प्रदेश

नोएडा में फिल्म सिटी की घोषणा के बाद मुंबई के फिल्ममेकर कर रहे हैं यूपी का रुख

रिपोर्ट:-सरताज सिद्दीकी

नोयडा में फ़िल्म सिटी की घोषणा के बाद मुंबई के फ़िल्म मेकर अब यूपी का रूख करने लगे हैं,जिसको लेकर फ़िल्म के प्रोड्यूसर व एक्टर अपनी हीरोइनों को लेकर यूपी में शूटिंग करने के लिए आकर्षित होते दिख रहे है, जिससे स्थानीय युवाओं को अपनी प्रतिभा निखारने के साथ साथ उन्हें रोजगार के अवसर भी मिल सकेगा,।

जिसको लेकर अपनी फिल्म सीक्रेट अटैक को लेकर फ़िल्म निर्माता हेमन्त कुमार सिंह व उस फ़िल्म की हीरोइन ने पीलीभीत पहुँच कर यहां के प्राकृतिक सौंदर्यता की तारीफ करते हुए अगली फ़िल्म को शूट करने की बात को कहते हुए अपनी फिल्म को प्रमोट किया।

फिल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई से पीलीभीत पहुंचे लेखक डॉ हेमंत कुमार सिंह संजीव और फिल्म मे अहम भूमिका निभा रही रूबी शेख के साथ शकील अंसारी ने प्रेस को बताया कि यह फिल्म एसिड अटैक पर आधारित है जिसमें यह दिखाया गया है कि एसिड अटैक में पीड़ित महिला ना होकर एक पुरुष है इस फिल्म की शूटिंग नैनीताल ,बरेली ,लखनऊ और दिल्ली में पूरी हुई है।

फिल्म एम एक्स प्लेयर ,एयरटेल स्ट्रीम, हंगामा, प्ले वोडाफोन पर रिलीज की जा चुकी है फिल्म कोरोना गाइडलाइन के चलते थिएटर में नहीं लाई जा सकी है इस फिल्म की रेटिंग 8 पहुंच चुकी है जबकि एसिड अटैक पर आधारित फिल्म छपाक की रेटिंग सिर्फ 7 पहुंची थी छोटे जिलों से छोटे-छोटे मिलकर कलाकार फिल्मों में अपनी धीरे-धीरे पहुंच बना रहे हैं।

जिसके चलते यूपी के लोग फिल्म इंडस्ट्री में रुचि ले रहे हैं सभी फिल्में से रिलेटेड लोगों ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की और कहा कि यूपी में उनके द्वारा फिल्म इंडस्ट्री लगाए जाने से जहां यूपी के कलाकारों को एक नई जिंदगी मिली है वहीं यूपी के लोगों को भरपूर कारोबार भी मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *