प्रदेश

पीलीभीत में आबकारी विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम ने भारी मात्रा में पकड़ी नकली शराब

रिपोर्ट:-सरताज सिद्दीकी

 

झूम और विंडीज ब्रांड के नकली पैकिंग के 150 पौआ, 95 लीटर कच्ची शराब,700 नकली QR कोड बरामद।डीएम के निर्देश पर की गई छापामार कार्रवाई SDM और CO के नेतृत्व में आबकारी और पुलिस की संयुक्त टीम ने की कार्रवाई।पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा केस दर्ज।

यूपी के पीलीभीत में आबकारी विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम ने छापा मारकर घर में पैक किए हुए अवैध शराब के पौवे,कच्ची शराब व शराब को रंगीन बनाने का रंग,और नकली क्यूआर कोड के लेवल,भारी मात्रा में खाली ढक्कन बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर केश दर्ज किया है।घटना बिलसंडा थाना क्षेत्र की करेली चौकी इलाके की है।

आपको बता दे की दीपावली के त्योहार को मद्देनजर रखते हुए पीलीभीत के जिला अधिकारी पुलकित खरे के निर्देश पर एसडीएम और सीओ बीसलपुर के नेतृत्व में आबकारी विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम ने बिलसंडा थाना क्षेत्र के करेली गांव में सुरेश के घर छापा मारकर घर में पैक किए हुए 150 पौआ,95 लीटर कच्ची शराब,700 नकली क्यूआर कोड,शराब को रंगीन बनाने का रंग और भारी मात्रा में खाली ढक्कन बरामद कर दो लोगो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपी जिला पीलीभीत में अवैध कच्ची शराब के पाऊआ की सप्लाई करते थे।पुलिस ने सुरेश और रामचन्द्र के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

वहीं आवकारी विभाग का कहना है कि आरोपी झूम और विंडीज ब्रांड की नकली पैकिंग करके बेंचते थे।मामले की जांच कराई जा रही है।पीलीभीत के अलावा दूसरे जनपदों में अवैध शराब की सप्लाई तो नहीं की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *