प्रदेश

पीलीभीत पालिका अध्यक्ष पर अपने भतीजे सहित कई लोगों को गलत तरीके से नौकरी देने का बीजेपी नेता ने लगाया आरोप

रिपोर्ट:-सरताज सिद्दीकी

 

पीलीभीत में नगर पालिका अध्यक्ष पर अपने भतीजों सहित कई लोगों को गलत तरीके से नौकरी देने का बीजेपी नेता ने आरोप लगाया है।साथ ही कार्यवाही ना होने पर मुख्यमंत्री और जिला अधिकारी से मामले की शिकायत करने को कहा है।

मामला बीसलपुर नगर पालिका परिषद का है। जहां के रहने वाले बीजेपी नेता रिहान रज़ा ने आरोप लगाया कि बीसलपुर के चेयरमैन डॉ नूर अहमद अंसारी ने अपने दो सगे भतीजों सहित कई लोगों को गलत तरीके से आउट सोर्सिंग ठेके पर नौकरी दी है,।

जिसका नगर पालिका बाकायदा दो सालों से वेतन भी दे रही है,आरोप यह भी है कि तत्कालीन ईओ रवि शंकर के भाई उमेश के नाम ठेका है, आउटसोर्सिंग में 156 कर्मचारी लगाए गए हैं जिसमें चेयरमैन के दो सगे भतीजे और एक ड्राइवर है,।

ठेके और परमानेंट कर्मचारियों से पालिका अध्यक्ष अपने घर पर भी काम करा रहे है, वहीं नगर पालिका वंदना शर्मा का कहना है कि एक्ट के तहत खून के रिश्ते वाले किसी इंसान को लाभान्वित नहीं किया जा सकता है,।

चेयरमैन को रिपोर्ट भेजी जा रही है जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी, वही चेयर मैन का कहना है इस बारे में उनको कोई जानकारी नहीं है जांच करूंगा अगर ठेकेदार ने मेरे भतीजों को नौकरी लगाया है तो मैं उसे हटा दूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *