प्रदेश

प्रेमिका अपने प्रेमी की शिकायत लेकर पहुंचे एसएसपी के पास बेवफाई की शिकायत देखिए पूरा मामला

रिपोर्ट:-जावेद खान

 

यूपी के बुलंदशहर में आज प्रेमिका एसएसपी के पास पहुंची तो थी अपने प्रेमी की बेवफाई की शिकायत लेकर, लेकिन एसएसपी ने प्रेमी को ऐसा कन्वेंस किया की शिकायतकर्ता गिले शिकवे भुलाकर प्रेमी और प्रेमिका दूल्हा-दुल्हन बनकर एसएसपी दफ्तर से विदा हुए।

जयमाला रस्म की यह तस्वीर बुलंदशहर एसएसपी दफ्तर की है,जहां बुलंदशहर के स्याना की रहने वाली काजल अपने सिपाही प्रेमी गौरव की बेवफाई की शिकायत लेकर आज एसएसपी बुलंदशहर सन्तोष कुमार सिंह के पास पहुंची थी।एसएसपी ने प्रेमिका की शिकायत सुनकर प्रेमी को जेल भेजने का डर दिखाया तो प्रेमी जेल से बचने के लिए शादी के लिए रजामंद हो गया।फिर क्या था एसएसपी दफ्तर में एसएसपी ने जयमाला मंगाई।इतना ही नहीं शादी की खुशियां बांटने के लिए मिठाई भी मंगाई गई।

बाकायदा पुलिस, फरियादी और पत्रकारों की मौजूदगी में जयमाला की रस्म को पूरा किया गया।इतना ही नहीं दूल्हा दुल्हन के डॉक्युमेंट कोर्ट मैरिज के लिए पुलिस ने वकील को सौप दिए है, ताकि इस शादी कानूनी जामा पहनाया जा सके।बाकायदा पुलिस और फरियादियों ने दूल्हा दुल्हन को पुलिस ऑफिस से आशीर्वाद देकर विदा किया।

आपको बता दें कि काजल का करीब तीन साल से गौरव के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। काजल का आरोप है कि गौरव शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध मनाता रहा। इसी बीच गौरव की नौकरी यूपी पुलिस में लग गई और उसने काजल के फोन उठाने बन्द कर दिए।

इसी से खफा काजल अपने परिवार के साथ एसएसपी दफ्तर पहुंची और एसएसपी से शिकायत की। जैसे ही इसकी खबर गौरव तक पहुंची वह भी सफाई देने के लिए एसएसपी दफ्तर पहुंच गया। एसएसपी ने प्रेमी प्रेमिका को समझाया और दोनों को महिला सेल भेज दिया, जहां दोनों की शादी कराई गई।

पुलिस के मुताबिक जयमाला की रस्म को पूरा करा दिया गया। शादी को कानूनी रूप देने के लिए कोर्ट मैरिज की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। फिलहाल शादी करवा जयमाला की रस्म के बाद दोनों पति पत्नी को विदा कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *