उत्तर प्रदेश

पूर्व चेयरमैन फिरोज पप्पू की निर्मम हत्या से क्षेत्र में सनसनी पढी़ए पूरी खबर

बलरामपुर जिले में पूर्व चेयरमैन व समाजवादी पार्टी के नेता की निर्मम हत्या से जिले में सनसनी फैल गई मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश का दूसरा जिला कहे जाने वाले जिला बलरामपुर में बदमाशों के हौसले इस तरह बुलंद है कि बीती रात घर जाते समय पूर्व चेयरमैन तुलसीपुर फिरोज पप्पू की निर्मम हत्या कर दी गई ।

बताते चलें कि पूर्व चेयरमैन फिरोज पप्पू निर्दलीय चुनाव लड़कर चेयरमैन बने थे और लगातार दूसरी बार उनकी पत्नी कहकशा फिरोज निर्दलीय चुनाव लड़कर दोबारा बनी थी चेयरमैन, अभी कुछ ही महीने पहले दोनों ने ली थी समाजवादी पार्टी की सदस्यता।

परिजनों ने बताया कि बीती रात फिरोज पप्पू क्षेत्र में अपने राजनैतिक साथियों के साथ चुनावी प्रचार प्रसार के लिए गए थे वहां से लौटते समय घर के पास नाली निर्माण के वजह से रास्ता खराब होने पर उनके साथी द्वार गाड़ी से उतार कर चले जाने के बाद घर जाते समय पहले से ही घात लगाए बैठे अज्ञात हमलावरों ने सर पर जोरदार चोट मारी और गिर जाने के बाद धारदार हथियार से गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई ।

घर के पास पड़े पूर्व चेयरमैन को कुछ लोगों ने देखा जिसके बाद परिजनों को जानकारी हुई और पूर्व चेयरमैन को तुलसीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां डाक्टरों ने पूर्व चेयरमैन को मृत घोषित कर दिया।

मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों ने मामले की छानबीन शुरू की और शव को पोस्टमार्टम के लिए संयुक्त चिकित्सालय भेज दिया गया है। मौके पर पुलिस छानबीन कर रही है

बाइट-अमीर शाह भीरू (मित्र मृतक पूर्व चेयरमैन)

बाइट-भांजा (मृतक पूर्व चेयरमैन)

(जल्द से जल्द घटना का होगा अनावरण एसपी बलरामपुर)

बाइट-एसपी बलरामपुर हेमंत कुटियाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *