प्रदेश

सड़क पार कर रहे दो बालकों को तेज रफ्तार कंटेनर ने कुचला एक की मौके पर मौत एक की हालत गंभीर

रिपोर्ट:-ज़ुबैर खान

 

नहटौर सड़क पार कर रहे दो बालकों को तेज रफ्तार कंटेनर ने कुचल दिया।जिसमें एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे को गंभीर अवस्था में बिजनौर रेफर कर दिया है।

गुस्साए परिजनों ने आरोपी कंटेनर चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर चांदपुर चुंगी नहटौर पर जाम लगा दिया है।सूचना मिलने पर एसडीएम,सीओ सहित भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे ओर गुस्साए लोगों को शांत करने का प्रयास किया।


बुधवार की देर सांय को नगर के मोहल्ला धर्मशाला निवासी अभिषेक पुत्र नंदकिशोर 13 वर्ष,शिवम उर्फ भूरे पुत्र नरेंद्र 14 वर्ष साइकिल द्वारा पैजनिया रोड स्थित इंटर कॉलेज के पास अपने खेत से वापस घर लौट रहे थे।जब वह चांदपुर चुंगी पर पहुंचे तो नूरपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर ने उन्हें कुचल दिया।

जिसमें अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि भूरे गंभीर रूप से घायल हो गया।मौके पर पुलिस नेआनन-फानन मे घायल शिवम उर्फ भूरे को सीएचसी में भर्ती कराया जहाँ से उसे बिजनौर के जिला अस्पताल में उपचार के लिए रेफर कर दिया।

साथ ही साथ मृतक अभिषेक के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर भेज दिया।सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे मृतक के परिजन एवं मोहल्ले वासियों ने कंटेनर चालक के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर चाँदपुर चुंगी पर जाम लगा दिया।गुस्साए परिजन एवं मोहल्ले वासी आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे।

जाम लगाने की सूचना पर उपजिलाधिकारी धीरेंद्र सिंह, सीओ अजय अग्रवाल सहित आसपास के थानों का पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया।बताया जाता है कि जाम लगा रहे मोहल्ले वासियों को एसडीएम एवं सीओ ने समझाने का प्रयास किया।समाचार दिए जाने तक मौके पर जाम लगा हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *