प्रदेश

सपा से गठबंधन कर करेंगे सत्ता परिवर्तन–शिवपाल यादव

रिपोर्ट:-रविन्द्र चौधरी

 

गोरखपुर में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कहा की अब परिवर्तन होना चाहिए। और 2022 में सत्ता का परिवर्तन जरूर होगा। सपा से गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा हमारा प्रयास यही है कि बहुत जल्द गठबंधन हो।। गठबंधन को लेकर शिवपाल ने कहा कि मुझे संकेत अच्छे मिल रहे हैं। भाजपा को हटाने के लिए विलय करेंगे।। बताया दे कि शिवपाल की सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा गोरखपुर पहुचीं। आगमन के स्वागत के लिए प्रसपा किसान सभा के प्रदेश अध्यक्ष एवं बांसगांव के पूर्व चेयरमैन अंशुमान सिंह के नेतृत्व में पैडलेगंज चौराहे पर स्वागत किया गया। जिसके बाद शिवपाल की रथयात्रा चम्पा देवी पार्क पहुचीं। चम्पा देवी पार्क में आयोजित जनसभा को शिवपाल ने संबोधित किया ।।

शिवपाल ने मंच से कहा कि बीजेपी ने अच्छे नारे दिए। भगवान राम और माँ गंगा की कसम खाई थी लेकिन साढ़े चार वर्षों में गंगा आज भी गंदी है।। बाजेपी का पहला नारा था की काला धन हम लाएंगे और प्रत्येक ब्यक्ति के खाते में भेजेंगे लेकिन किसी के खाते में नही गए।। दूसरा नारा दिया 100 दिन में भ्रष्टाचार खत्म करेंगे। लेकिन आज अधिकारी बीजेपी के एमएलए और इनके जिला अध्यक्ष की बात नही सुनते।

कोरोना काल मे सरकार की नीतियों पर उठाया सवाल काहा की गलत नीतियों की वजह से पहली बार 15 करोड़ और दूसरी बार 5 करोड़ रुपये बेरोजगार हुए।। नोट बन्दी जीएसटी से उद्योगपतियों और बीजेपी के बड़े नेताओ को फायदा हुआ।। गोरखपुर को छोड़ अन्य जिलों में 7 से 8 घंटे ही बिजली रहती है। साढ़े चार साल में सड़कों के गड्ढे भर नही पाए अब 2 महीने में कहा से भरेंगे।।

पूर्व मंत्री जय प्रकाश यादव शिपवपाल की जनसभा में मंच को संबोधित कर रहे थे। इस बीच उन्होंने कहा कि आज इस सरकार में गुंडागर्दी हो रही है।। जिसका रास्ता हमने ही दिखाया है।जनसभा मे आधे से आधी कुर्सियां खाली।चम्पा देवी पार्क में प्रसप प्रमुख शिवपाल सिंह यादव विधानसभा चुनाव से पहले ताकत दिखाने पहुंचे लेकिन पहली ही रैली में खाली रह गई कुर्सियां। जनसभा में आधे से अधिक कुर्सियां खाली रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *