प्रदेश

शाहजहांपुर पुलिस मुठभेड़ में 25000 का इनामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश गिरफ्तार 24 मुकदमे में था वांछित

रिपोर्ट:-रोहित पांडये

 

उत्तर प्रदेश जनपद शाहजहांपुर के थाना सिंधौली पुलिस और बदमाशों के बीच रात्रि में मुठभेड़ हो गई।जिसने पुलिस टीम बाल बाल बच गई। इसमें पुलिस ने थाना के टॉप टेन हिस्ट्रीशीटर 25 हजार के इना मी रमजान अली उर्फ रमजानी को गिरफ्तार कर लिया।

देर रात थाना प्रभारी रोहित कुमार ने एसओजी की सूचना पर मूवमेंट चिनौर गांव के बाईपास बाले रास्ते पर घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया है। अभियुक्त के कब्जे से लाइसेंसी बंदूक 29 कारतूस सहित एक खोखा कारतूस दो मोबाइल फोन एकमारुति कार बरामद की गई।

आरोपी से पूछताछ में पता चला कि जो लाइसेंसी बंदूक है वह हमारे मित्र रवि की है जो खजुरिया गांव जनपद लखीमपुर के रहने वाले हैं। 11 जनवरी को हुए विवाद में लाइसेंसी बंदूक से जान से मारने की नियत से हमींने फायर किया था।और इस हिस्ट्रीशीटर पर गुंडा एक्ट व लूटपाट जैसे 24 मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि यह आरोपी लूट कांड जैसी घटनाओं से वांछित चल रहा था।जिस पर 25000 का इनाम भी घोषित किया गया था जिसे सिंधौली पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान रात्रि 9:00 बजे गिरफ्तार किया है और पुलिस पर फायर भी किया जो कि पुलिस टीम बाल बाल बची आरोपी के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर जेल भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *