फोटो

शराब का रुपया ना देने पर पत्नी को चाकू घोंपकर मार डाला, आरोपी पति गिरफ्तार

गोरखपुर।गोरखपुर के खजनी इलाके के कोठा गांव के भलुआन टोला में सोमवार की शाम शराब का रुपया ना देने पर पति ने पत्नी पूनम सिंहकी चाकू घोंपकर हत्या कर दी। गुस्साए पैर से विकलांग पति ने ताबड़तोड़ पेट में कई वार किए थे जिस वजह से मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। खून लगे चाकू को बरामद भी कर लिया गया है।

आपको बता दे कि, लालमन सिंह की जमीन फोरलेन में आने पर सरकारी मुआवजा मिला था। दो बेटों में बड़े बेटे धर्मेंद्र सिंह के शराब की आदत होने की वजह से उनके हिस्से के रुपये को पिता ने बहू पूनम को रुपये दे दिए थे। इसी रुपये को लेकर घर में कलह हो गया था।

पति आए दिन पत्नी से उसी रुपये की मांग करता था। सोमवार की दोपहर भी उसने शराब पीने के लिए रुपये की मांग की थी। रुपये ना देने पर विवाद हो गया था। उसी के बाद धर्मेंद्र ने पत्नी की हत्या की साजिश रच ली थी।

शाम पांच बजे के करीब पत्नी मोबाइल पर किसी रिश्तेदार से बात कर रही थी। इसी दौरान दोनों हाथ में चाकू लेकर आए पति ने ताबड़तोड़ पत्नी के पूनम के पेट में चाकू से हमला कर दिया। शोर सुनकर आए घरवालों ने आनन-फानन पूनम को प्राइवेट अस्पताल पहुंचाया जहां देर शाम इलाज के दौरान पूनम ने दम तोड़ दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बाइट–इंदु प्रकाश सिंह,सीओ खजनी गोरखपुर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *