उत्तर प्रदेश

तेज रफ्तार कार पानी भरे गहरे खाई में जा गिरी राहत बचाव कार्य जारी देखिए वीडियो

बलरामपुर । तुलसीपुर -बलरामपुर राष्ट्रीय राज मार्ग 730 पर तेज रफ्तार कार पानी भरे गहरे खाई में जा गिरी । कार सवार लोगों को बचाने के लिये लगातार कोशिशे जारी है । जिलाधकारी सहित जिले के तमाम आलाधिकारियों की टीम मौके पर मौजूद है ।
बताया जा रहा है की एक तेज रफ्तार कार तुलसीपुर की तरफ से आ रही थी । अचानक बेलहा मोड़ के पास सड़क किनारे गहरे पानी मे समा गई । कार में 5 लोगो के सवार होने की बात सामने आ रही है । सूचना मिलते ही पुलिस और अग्नि शमन दल की टीम मौके पर पहुँचकर राहत और बचाव कार्य मे जुटी हुई है । क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाल लिया गया है लेकिन कार में सवार लोगों का पता नहीं लग सका है । पुलिस और स्थानीय गोताखोर कार सवार लोगों की तलाश में जुटे हुए है । मौके पर जिलाधकारी श्रीमती श्रुति , अपर जिलाधकारी , अपर पुलिस अधीक्षक मौजूद है ।

https://fb.watch/ex06mCY1ps/

अब तक हुए कार्रवाई में पुलिस अधीक्षक बलरामपुर ने जानकारी देते हुए बताया कि एक शव पानी से निकाला गया है। शव की पहचान पवन कुमार पाठक निवासी रेलवे स्टेशन बलरामपुर के रूप में हुई है। राहत और बचाव का कार्य चालू है लेकिन बारिश के वजह से राहत और बचाव में बाधा आ रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *