प्रदेश

विधायक के भतीजे की दुकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी घटना सीसीटीवी में कैद

रिपोर्ट:-शारिक सिद्दीकी

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, मुरादाबाद के थाना गलशहीद क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के मुरादाबाद देहात से विधायक हाजी इकराम कुरैशी के भतीजे की दुकान के देर रात अज्ञात चोरों ने ताले तोड़कर लाखों रुपए की इन्वेंटर बैटरी चोरी की घटना को अंजाम दे दिया इससे पहले भी शातिर चोरों द्वारा इसी थाना क्षेत्र में एक अन्य दुकान के भी ताले तोड़कर वहां टेंपो खड़ा कर उसमें दुकान का माल भरकर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था,।

इसके बाद पुलिस ने चोरी का माल ले जाने वाले टैंपू को तो पकड़ लिया था लेकिन चोरी करने वाले चोर अभी तक पुलिस की पकड़ से दूर हैं। अब फ़िर चोरों ने समाजवादी पार्टी के विधायक के भतीजे की दुकान के ताले तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम देकर मुरादाबाद पुलिस को खुली चुनौती दी है।

जैसे-जैसे ठंड बढ़ रही है वैसे-वैसे चोरी की घटनाएं भी लगातार बढ़ रही हैं,मुरादाबाद में भी चोरों के हौसले बुलंद हैं इस बार चोरों ने समाजवादी पार्टी के मुरादाबाद देहात से विधायक हाजी इकराम कुरैशी के भतीजे की दुकान के ताले तोड़कर वहां रखे 41 इनवर्टर में लगने वाली बैटरी और दुकान में रखी लगभग एक लाख रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर दिया,।

शातिर चोरों को पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं था,सुबह के 5:00 बजे चोरों ने प्रिंस रोड पर रोडवेज़ बस स्टेंड के पास चलती सड़क पर दुकान के ताले तोड़े दुकान की लाइट जलाई और फिर उसके बाद वहां एक टेंपो में आराम से लाखों रुपए का माल भरकर निकल गए,।

चोरी की घटना के बाद मौके पर पहुंचे सपा विधायक सरकार और क़ानून व्यवस्था पर कुछ बोलने से साफ़ बचते नज़र आये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *